बीडी शर्मा, दमोह। केंद्रीय मंत्री और दमोह सांसद प्रहलाद पटेल के प्रतिनिधि यशपाल ठाकुर पर एक मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद सांसद ने पुलिस पर सवाल उठाकर दमोह की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। भाजपा पार्षद यशपाल ठाकुर के खिलाफ पुलिस ने झूठा मुकदमा दर्ज किया है। जिसके चलते केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल नाराज हैं। वहीं अब इस पूरे मामले पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि जो विशेष संज्ञान में आया उसे गंभीरता से लिया गया है। सीआईडी मामले की जांच कर रही है,जो भी जिम्मेदार होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। गृह मंत्री ने कहा कि प्रहलाद पटेल जी हमारे सम्मानीय नेता है। उनकी भावना का सम्मान करना हमारी जिम्मेदारी है।

केंद्रीय मंत्री का एमपी पुलिस से उठा भरोसा ! बहिष्कार कर एक भी सेवा लेने से किया इनकार, जानिए क्या है पूरा मामला ?

दरअसल एक सेल्समैन की आत्महत्या के मामले में भाजपा पार्षद सहित चार लोगों पर पुलिस ने जांच किये बगैर ही मुकदमा दर्ज किया है। जबकि केंद्रीय मंत्री ने जांच पड़ताल कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। वहीं कार्रवाई से खफा मंत्री ने कहा कि अब जब तक इन सभी को न्याय नहीं मिलेगा, तब तक दमोह पुलिस का मैं बहिष्कार करता हूं। पुलिस की कोई सेवा नहीं लूंगा। दमोह पुलिस का कोई भी कर्मचारी मेरे साथ या मेरे बंगले पर नहीं रहेगा।  इस घटना के बाद से पुलिस पर भी सवाल उठने लगे हैं कि क्या पुलिस ने जानबूझकर कार्रवाई करने में जल्दबाजी की है। 

स्व. मेहरबान सिंह रावत की प्रतिमा का अनावरण: CM शिवराज बोले- सबलगढ़ का विकास और यहां की जनता का कल्याण उनके रोम रोम में बसा था

कांग्रेस शहर अध्यक्ष कसा तंज 

वहीं अब इस पूरे मामले के सामने आने के बाद दमोह कांग्रेस शहर अध्यक्ष मनु मिश्रा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के अंदर लोगों में गुटबाजी और पजामा खींचतान चल रहा है। कांग्रेस शहर अध्यक्ष का कहना है कि बीजेपी में जमकर अंदरूनी घमासान चल रहा है जिसका उदाहरण 28 तारीख को प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का आगमन होना था लेकिन अंदरूनी कलह के चलते बारिश का बहाना करके उस दौरे को रद्द किया गया है। दमोह में बीजेपी के दो गुटों में बहुत बहुत ज्यादा खींचतान चल रही है और जिसका परिणाम है कि ऐसे घटनाक्रम यहां सामने आ रहे हैं। आगामी चुनाव को लेकर के कांग्रेस के मनु मिश्रा ने कहा कि हम लोगों को तो शस्त्र उठाने की आवश्यकता ही नहीं पढ़ रही है, जो हम लोगों को विरोध करना चाहिए उसकी जगह बीजेपी के लोग ही आपस में एक दूसरे के पजामा खींच रहे हैं। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus