22 साल पुराना गाना एक बार फिर से लोगों की जुबान पर छा गया है। गदर 2 का गाना उड़ जा काले कावा….. रिलीज हो गया है, लोग इस गाने में अमीषा पटेल और सनी देओल का रोमांस देख घायल हो गए हैं। गाना रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

फिल्म ग़दर को रिलीज होने में अभी काफी टाइम है लेकिन इसका पहला गाना मेकर्स ने रिलीज कर लोगों की एक्साइटमेंट और भी कहीं ज्यादा बढ़ा दी है। फिल्म का पहला गाना उड़ जा काले कावां को रिक्रियेट कर फिर से रिलीज किया गया है। ये सुपरहिट गाना आपको 22 साल पुरानी यादों में ले जाएगा। गाने को अगर आप देखेंगे तो इसमें देख सकते हैं कि बीच-बीच में फ्लैशबैक में भी लोगों को ले जाने की कोशिश की गई है।

सकीना का शादी का जोड़ा को देखकर एक बार वह फिर पुरानी यादों में गुम जाती है और उस शादी के दुपट्टे को ही तारा सिंह उसे फिर से ओढ़ता है। 22 साल पहले भी इस गाने में सकीना के दुपट्टे का इस्तेमाल कर एक सिंक्रिएट किया गया था जिसे फिर से इस समय भी दिखाया गया है।

लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हुए कई नई बातें भी इसकी स्टोरी में जोड़ी जाएंगी लेकिन सकीना और तारा का प्यार आपको उसी तरह नजर आएगा। इस गाने में भी दोनों रोमांस से भरपूर नजर आए हैं। अपने तारा को प्यार भरी निगाहों से निहारती सकीना को देखकर आप कभी दिल धड़क उठेगा।