भूपेंद्र भदौरिया, ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिल में बकरीद के मौके पर गुरुवार देर रात गौवंश के कुर्बानी की अफवाह पर बजरंग दल और हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, लेकिन गौवंश की कुर्बानी की पुष्टि नहीं हो पाई। हालांकि पुलिस ने मांस जब्त किया है, जिसे जांच के लिए लैब भेजा है.

MP में ईद-उल-अजहा की धूम: कमलनाथ ने प्रदेशवसियों को दी मुबारकबाद, नमाजियों ने मांगी देश में अमन-चैन की दुआ, सुरक्षा के माकूल इंतजाम

पूरा मामला माधव गंज थाना क्षेत्र के पानपत्ते‌की गोठ का है, यहां रहने वाले एक मुस्लिम समाज के व्यक्ति के घर में गाय के बछड़े‌ के मांस का‌ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल था। जिसके आधार पर बजरंग दल और हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता और पुलिस के आला अधिकारी भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जिस घर से व्यक्ति के घर में गाय के बछड़े‌ के मांस का‌ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।

मिशनरी स्कूल में कलमा पढ़वाने पर विवाद: विहिप ने SDM से की शिकायत, मान्यता रद्द करने की मांग

पुलिस के शुरुआती जांच में भैंस का मांस बरामद हुआ। जिसके बाद मांस को लैब परीक्षण के लिए भेजा गया है। जिससे मौके पर पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ देर रात पुलिस की तनातनी-झड़प हो गई होती। फिलहाल पुलिस की सूझबूझ से इलाके में हालात सामान्य हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

MP की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस ‘आप’ में हुईं शामिल: चुनाव में करेंगी प्रचार, बोलीं- कथनी और करनी में बहुत अंतर है

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus