रायपुर. बेरोजगारी भत्ते और पीएम आवास की योजना की राशि ट्रांसफर किए जाने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है. आवास योजना की राशि को पूर्व सीएम रमन सिंह द्वारा झूठ का पुलिंदा बताए जाने पर सीएम बघेल ने कहा, रमन सिंह के दिमाग में कुछ कैमिकल लोचा है. आगे सीएम बघेल ने कहा, 15 साल के मुख्यमंत्री को नेपथ्य में धकेल दिया गया है. कर्नाटक में पीएम के चेहरे पर चुनाव लड़ा वहां हार हुई है. केंद्र के नेता यहां आकर सिर्फ़ झूठ बोल रहे हैं, जिसे जनता स्वीकार नहीं कर रही है.

इतना ही नहीं बीजेपी के केंद्रीय मंत्रियों के छग दौरे पर सीएम बघेल ने कहा, हथियार पहले डाल चुके हैं. बीजेपी हताशा में है. बाबा साहब को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद उनकी प्रतिक्रिया देखी गई. पिछले समय जोगी फ़ैक्टर की वजह से सत्ता से वंचित रह जाते थे तो इस बार भी इनको यही लग रहा था, लेकिन दूसरे का भरोसा नहीं चलेगा. ख़ुद मेहनत नहीं करते दूसरे के चलते सत्ता में आना चाहते हैं. स्थानीय नेता अभी भी सक्रिय नहीं है.

बता दें कि, पूर्व सीएम रमन सिंह ने पीएम आवास को लेकर निशाना साधा था. पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा था कि, मुख्यमंत्री के पास झूठ का पुलिंदा हैं. बजट के दस रुपया नहीं है. झूठ बोलकर ग़रीबों के मरहम में मिर्च लगा रहे हैं. जो आवास छीना है, हमारी सरकार आने के बाद उसे हम देंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें