बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जेपी नड्डा के दौरे को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ दौरे आ रहे हैं. इसे लेकर सीएम बघेल ने कहा कि नड्डा आ रहे हैं तो अपने प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव का भी थोड़ा मान रख लें, जो प्लेन रद्द हुई हैं, उड़ान योजना जो बंद है, उसे फिर से शुरू करा दें.

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि बिलासपुर के यात्रियों का ध्यान रखते हुए ट्रेन रेगुलर चले इस बात को सुनिश्चित करें. भाजपा के सभी नेता छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. अमित शाह आए, गिरिराज सिंह आए, नड्डा भी आ रहे हैं.

सीएम बघेल ने कहा कि इसके बाद पीएम मोदी भी आ रहे हैं. अच्छी बात है आना चाहिए. बता दें कि मुख्यमंत्री बघेल बूथ चलो अभियान में बिलासपुर पहुंचे थे. जहां सीएम भूपेश ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे पर बयान दिया.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ बीजेपी के नेताओं पर हमला बोला है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि अपने पार्टी में कब्जा करने के लिए भाजपा के नेता आपस में लड़ रहे हैं. कभी धरमलाल कौशिक, कभी नारायण चंदेल, कभी विष्णु देव साय, कभी अरुण साव, लड़ाई इनके बीच चल रही है, पहले वह अपनी पार्टी को ठीक कर लें.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus