उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रेमिका से मिलने गए युवक परवेज़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसी दौरान परिजनों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद लड़की की पिता, भतीजे और किराएदार ने उसे लोहे की रॉड से जमकर मारा। पुलिस से परिजनों ने कहा कि युवक चोरी करने घर में घुसा था। हालांकि पुलिस की छानबीन में प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला खोड़ा के वंदना विहार कॉलोनी का है। युवक लोनी इलाके में वेल्डिंग का काम करता था। DCP (ट्रांस हिंडन) विवेक चंद्र यादव ने बताया, 29 जून की रात सूचना मिली कि खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना विहार में एक युवक को चोरी के शक में पीटा गया है। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान परवेज (23) के रूप में हुई। वह लोनी थाना क्षेत्र में मुस्तफाबाद का रहने वाला था।

DCP ने बताया, पुलिस ने जब लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि परवेज पहले से लड़की को जानता था। परवेज के परिजनों ने इस मामले में संजय और उनके परिजनों पर हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने संजय सहित तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि संजय अपनी पत्नी और बेटी के साथ पिछले कुछ समय से खोड़ा में किराए पर कमरा लेकर रहता है। संजय और उसकी पत्नी मजदूरी करते हैं। जबकि बेटी 10वीं में पढ़ती है। संजय के साथ उसका भतीजा भी रहता है।

पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया है कि करीब एक साल पहले लड़की और परवेज की जान पहचान हुई थी। फिर दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। लोगों का कहना है कि परवेज इससे पहले भी लड़की के घर पर आ चुका है। गुरुवार शाम को भी वह लड़की से मिलने आया था। दोनों कमरे में थे। तभी संजय और उनकी पत्नी घर पहुंचे। दोनों को एक साथ देखकर संजय भड़क गए। उन्होंने लड़के को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान उनका भतीजा भी आ गया। तभी बाल काटने का काम करने वाला पड़ोसी किराएदार भी पहुंचा। फिर तीनों मिल कर परवेज को पीटने लगे। पिता ने लोहे की रॉड से परवेज के सिर पर वार किया। जिससे वह गिर गया। इसके बाद रॉड से उसके शरीर पर कई वार किए।

इसे भी पढ़ें: गज़ब का माफ़ीनामा: ‘I Am Sorry Sanju, फिर कभी हर्ट नहीं करूंगी’, जानें क्या है पूरा मामला…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक