जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाला प्यारा जोड़ा Parineeti Chopra और Raghav Chadhdha अमृतसर पहुंचे। वहां उन्होंने Golden Temple में माथा टेका। अपने स्टार्स को खुद के बीच पाकर वहां मौजूद लोग काफी एक्साइटेड नजर आए अब दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस पावर कपल ने डेटिंग के बाद 13 मई को सगाई की जिसकी वीडियो और पिक्चर्स खूब वायरल हुईं। अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे।

Parineeti Chopra और Raghav Chadhdha इस दौरान बेहद सिंपल लुक में नजर आए दोनों ने साथ में ही माथा टेका इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर की सलवार कमीज में दुपट्टा उठे हुए नजर आए तो वही रागजट्ट डालें ट्रेडिशनल ड्रेस पहनते हुए पजामा कुर्ता पहना था। इस कपल ने श्री हरमिंदर साहिब में माथा टेका और दर्शन किए। इसके पहले भी दोनों कई बार अलग-अलग जगहों में स्पॉट किए गए हैं। दोनों को साथ में देखते ही फेंस खुश हो जाते हैं।

कई फिल्में हैं परी के पास

परी जल्द ही जसवंत सिंह गिल की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत सिंह के किरदार में नजर आएंग। इस फिल्म का टाइटल अभी रिलीव नही हुआ है। इसके अलावा वह इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बन रही अमर सिंह चमकीला की बायोपिक में नजर आएंगी। ये पंजाबी सिंगर की बायोपिक है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें