उत्तर प्रदेश के बलिया में आसमानी आफत ने तीन लोगों की जान ले ली. यहां आकाशीय बिजली गिरने से किसान समेत 3 की मौत हो गई. साथ ही धान की रोपाई कर रही दो महिलाएं भी झुलस गईं. जबकि फेफना क्षेत्र में खेतों में काम कर रहे किसान की मौत हो गई और पकड़ी से चरवाहा की मौत की खबर सामने आई. वहीं मनियर से एक मजदूर की मौत हो गई. फिलहाल एसडीएम ने परिजनों से बात कर सहायता का भरोसा दिलाया है.

इसे भी पढ़ें: दुल्हन की मां ने डीजे की धुन में उड़ाए सिगरेट के छल्ले, सासू को देख भड़का दूल्हा, शादी से किया इनकार

दरअसल, यह घटना अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार को की है. पुलिस ने बताया कि फेफना थाना क्षेत्र के मिड्ढा गांव में 55 वर्षीय दद्दन खरवार शनिवार को खेत में धान की रोपाई करवा रहा था. इसी दौरान खेत में आसमान से गिरी आफत कहर बनकर टूटी. आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दद्दन गंभीर रूप से झुलस गया. मौके पर जुटे लोगों ने आनन-फानन किसान को जिला अस्पताल पहुंचाया.

इसे भी पढ़ें: Sex Racket का अड्‌डा बना Hotel, प्रशासन ने किया सीज, पिछले महीने पुलिस ने की थी छापेमारी

पुलिस के मुताबिक मनियर थाना क्षेत्र के उदईपुर गांव निवासी की मौत हो गई. खेत में काम कर रहे 50 वर्षीय छट्ठू प्रजापति की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके अलावा पकड़ी थाना क्षेत्र के प्रसादपुर गांव निवासी 52 वर्षीय भोला चौहान सिवान गांव में भैंस चरा रहे थे. इसी दौरान आकाशीय बिजली के चपेट में आने से मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – Sex in Bus : दिल्ली Metro से भी आगे निकला UP, बस में युवती के साथ कंडक्टर कर रहा था संभोग, तभी लाेगों ने पकड़ा, Video वायरल

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक