शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल के बैरसिया थाना क्षेत्र में एक किसान उठाईगिरी का शिकार हो गया। दो अज्ञात महिलाओं ने माल वाहक वाहन की डिग्गी में रखा किसान का रुपयों से भरे बैग को पार कर दिया। बैग में किसान के 1 लाख 73 हज़ार रुपये रखे हुए थे। बताया जा रहा है कि किसान ने मंडी में अपनी फसल बेचीं थी वहीं रकम बैंक से निकाली थी। पुलिस ने किसान की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।  

शिकारियों ने लकड़बग्घे काे बनाया निशाना: पंजे काटकर नाले के पास किया दफन, वन विभाग ने दो को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

मिली जानकारी के अनुसार किसान मंडी में फसल बेचकर वापस आ रहा था, इस दौरान उसने डीजल डलवाने पेट्रोल टैंक पर गाड़ी रोकी इसी दौरान मौका पार कर अज्ञात चोरों ने माल वाहक वाहन में रखी रकम चुरा ली और फरार हो गए। हालांकि यह पूरी घटना यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।   

MP में नए सत्र में नई पहल: स्कूलों में शिक्षकों की मनमानी रोकने होगी विशेष मॉनिटरिंग, अधिकारी सप्ताह में 2 दिन करेंगे निरीक्षण

सीसीटीवी में एक युवक बाइक पर 2 महिलाओं को अपने पीछे बिठाकर पिकअप के आगे पीछे चलता हुआ दिखाई दे रहा है। वही मौका पाकर महिला बैग उठाकर भागती हुई दिखाई दे रही है। ये पूरी घटना 30 जून दोपहर 3:30 से 4:00 के बीच की बताई जा रही है।फिलहाल बैरसिया थाना पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus