फिल्म टिकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) की सक्सेस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मस्ती में डूब थिरकती नजर आ रही हैं.

फिल्म टिकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) रिलीज होने के पहले से ही चर्चा में थी. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है. यह फिल्म 23 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. अब कास्ट और क्रू को एक सक्सेस पार्टी दी गई है. इस फिल्म को दरअसल टॉप स्पॉट मिला है. पार्टी का इनसाइड वीडियो लीक हो गया है. इसमें कंगना को फिल्म की लीडिंग लेडी अवनीत कौर के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. कंगना और अवनीत कौर का वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कंगना ने ऑफ शोल्डर वन पीस पहना है जो उन्हें बेहद कूल लुक दे रहा है.

कई प्रोजेक्ट हैं कंगना के पास

कंगना जल्द इमरजेंसी में नजर आएंगी. इस फिल्म में उन्होंने प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएगी. इसके अलावा वह चंद्रमुखी 2 में भी नजर आने वाली हैं जो कि गणेश चतुर्थी के अवसर पर रिलीज होगी. हाल ही में, उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें