Big Boss OTT सीजन बेहद धमाकेदार होता नजर आ रहा है. इसमें एक टास्क के दौरान जद हदीद (Jad Hadid) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने लिप-लॉक किया, जिसकी वजह से काफी बवाल हुआ. अब यह मामला सोशल मीडिया में सबसे बड़ा चर्चित मामला बनता नजर आ रहा है. इसमें अतरंगी गर्ल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट कर Pooja Bhatt का सपोर्ट किया है.

Urfi Javed इसके पहले भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और करंट अफेयर्स पर अपनी राय देंती हैं. एक बार फिर से किसिंग मामले में आकांक्षा का स्पोर्ट करने वाली pooja Bhatt को आड़े हाथ लिया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “ईमानदारी से कहूं तो पूजा भट्ट बहुत क्लासी और सभ्य हैं, जिस तरह जद ने किस को एन्जॉय करने के बाद आकांक्षा को बुरा किसर कहा और पूजा भट्ट ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई. वह अमेजिंग हैं. वह मजबूत, खुलकर बोलने और अच्छा व्यवहार करने वाली हैं.

Urfi Javed Big Boss OTT का बन चुकी हैं हिस्सा

Urfi Javed Big Boss OTT का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, उन्हें पहले हफ्ते ही एविक्ट कर दिया गया था. पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था. इसके बाद से ही Urfi ने खुद को एक फैशन आइकन के तौर पर खुद को प्रेजेंट किया है. वह आए दिन नए फैशन को एक्सपेरिमेंट कर खुद को प्रेजेंट करती है. वह कई फैशन शो में हिस्सा भी लेने लगी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें