संदीप शर्मा, विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में आज खेत की जुताई और बुआई को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें एक पक्ष की महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुुंची और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल महिला ने दुसरे पक्ष पर ट्रैक्टर चढ़ाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

पूरा मामला जिले के शमशाबाद थाने के गोलना गांव की है। यहां दो पक्षों में खेत की जुताई-बुआई लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में एक पक्ष की महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि पति को गंभीर चोटें आई है। आसपास के खेतों में मौजूद लोगों ने मारपीट की सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दो पक्षों को शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

MP सड़क हादसाः तेज रफ्तार ट्रक ने ग्रामीण को कुचला, मौके पर ही मौत, आरोपी चालक गिरफ्तार

महिला की हालत नाजुक होने से प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि पति का इलाज जारी है। घायल महिला ने दुसरे पक्ष पर ट्रैक्टर चढ़ाने का आरोप लगाया है। फिलहाल शमशाबाद थाना पुलिस ने मामले को जांच में लेकर दोषियों पर कार्रवाई की बात कह रही है।

1 साल से भुगतान के लिए परेशान: 45 मजदूरों ने परिवार सहित कलेक्ट्रेट में डाला डेरा, वन विभाग के रेंजर पर लगाया धमकाने का आरोप 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus