भोपाल। मध्यप्रदेश में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसी के चलते आज पॉलिटिकल अफ़ेयर कमेटी की बैठक होने वाली है। इसमें नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने बड़ा बयान दिया है। गोविंद सिंह ने कहा कि आज की बैठक में बीजेपी के 18 साल के कारनामों और राष्ट्रीय नेताओं के कार्यक्रम को लेकर हुए उनके दौरे पर चर्चा होगी।

महाराष्ट्र की सत्ता में उठापटक पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि यह कर्मों का फल है। जिस पर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सब सत्ता के मद में NCP के राष्ट्रीय नेता शरद पवार को अपमानित करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि खरीद फरोख्त करके एमपी में सरकार बनाई और अब पीएम मोदी भी उसी कदम पर आगे चल रहे हैं।

महाराष्ट्र की सियासी उठापटक पर एमपी के सीएम का बयान: शिवराज सिंह बोले- देश पीएम मोदी के पीछे खड़ा है, विपक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह अपने बयान में कहा कि शरद पवार जनता के नेता है वह पूरे महाराष्ट्र का दौरा करेंगे और इसमें जनता उनका साथ देगी। जो लोग छोड़ कर गए हैं, आने वाले चुनाव में उन्हें अच्छे उनकी हैसियत पता चल जाएगी।

गोविंद सिंह बताया कि बैठक में विधानसभा के सत्र में भी बीजेपी को घेरने के लिए रणनीति बनाई जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने टिकट वितरण को लेकर कहा कि कमलनाथ के अलावा केंद्रीय नेतृत्व भी सर्वे कर रहा है। केंद्र और राज्य सरकार को घबराहट हो रही है क्योंकि उनकी सरकार जाने वाली है।

एमपी चुनाव से पहले सरकार को सदन में घेरेगा विपक्ष: मानसून सत्र की रणनीति तय करने कांग्रेस ने बुलाई विधायक दल की बैठक

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus