उत्तर प्रदेश के मेरठ में सरधना थाना क्षेत्र के खिर्वा नौआबाद निवासी युवती जंगल में पशुओं का चारा लेने गई थी। कुछ समय बाद उसका शव जंगल में मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। वहीं, फारेंसिक विभाग की टीम ने भी पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। महिला के शरीर पर चोट के निशान होने के चलते स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है।

सुबह चारा लेने के बाद मिली लाश

खिर्वा नौआबाद निवासी रामबीरी उर्फ रीमा पुत्री चंदर सोमवार सुबह करीब आठ बजे जंगल में पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। इसके कुछ देर बाद ही गांव निवासी किसान चरण सिंह फसल की सिंचाई करने के लिए जा रहा था। तभी उसने जंगल में चकरोड पर एक महिला का शव देखा और ग्रामीणों को जानकारी दी। इस पर ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। वहीं, सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

शरीर पर थे चोटों के निशान

इस दौरान महिला के शव की शिनाख्त रामबीरी उर्फ रीमा के रूप में हुई। मृतक महिला के शरीर पर चोट के निशान थे। जानकारी पर पहुंचे स्वजन ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की। इस दौरान एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह व सीओ शिव प्रताप सिंह ने भी पहुंचे और मृतका के स्वजन व ग्रामीणों से जानकारी ली।

पति ने शादी के 6 माह बाद छोड़ दिया था

मृतक की मां सुरेंद्री ने बताया कि रामबीरी उर्फ रीमा की शादी सात वर्ष पहले सरधना थाना क्षेत्र के ही टेहरकी निवासी युवक से की थी। आरोप है कि ससुराल पक्ष ने दहेज की मांग के चलते उसे शादी से करीब छह माह बाद मायके में छोड़ दिया था। जो अभी कोर्ट में चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: प्यार में बॉर्डर पार : ऑनलाइन गेम खेलते हुआ प्यार, पाकिस्तान से 4 बच्चों को लेकर प्रेमी के पास भारत पहुंची महिला

सीओ सरधना शिव प्रताप सिंह ने बताया कि मामला हत्या का है। हर पहलूओं पर गंभीरता से जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर उसके आधार पर भी अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

इसे भी पढ़ें: बेवफा बीवी : प्रेमी के साथ कमरे में रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, तभी आ धमका पति, दोनों काे आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक