सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को हैदराबाद दौरे पर है. जहां पर मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि बैठक के बाद मैं टिप्पणी कर सकूंगा लेकिन सभी दलों का एक ही लक्ष्य है और वह है बीजेपी को सत्ता से हटाना.” उन्होंने कहा, ”हम सब मिलकर बीजेपी को हटाना चाहते हैं.” आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस और केसीआर से बात चल रही है और हम सब मिलकर लड़ेंगे और बीजेपी को हराएंगे.

दरअसल, 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजियों का सिलसिला शुरू हो चुका है. विपक्षी दल जहां एक तरफ एकजुट होने की कवायदों में जुटे हुए हैं तो वहीं इन्हीं में से कुछ लोग लीक से हटकर बयान दिए जा रहे हैं. यह विपक्ष की एकजुटता की पोल खोल देता है.

इसे भी पढ़ें: प्यार में बॉर्डर पार : ऑनलाइन गेम खेलते हुआ प्यार, पाकिस्तान से 4 बच्चों को लेकर प्रेमी के पास भारत पहुंची महिला

सोमवार को सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कुछ नेता उनके संपर्क में हैं. सुभासपा अध्यक्ष के इस बयान के बाद सियासी बवाल मच गया. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने राजभर के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सपा के जो नेता उनके संपर्क में हैं, वो उनकों लेके चले जाएं.

इसे भी पढ़ें: “मोदी तेरी भाजपा मैली हो गई पापियों के पाप धोते-धोते”, सांसद संजय सिंह ने BJP पर साधा निशाना

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर के बयान पर पलटवार किया. उन्होने कहा कि “उनके संपर्क में जो भी सपा विधायक है उन्हें लेके जाएं. बीजेपी को सत्ता से हटाना ही सभी दलों का लक्ष्य है. हम सब मिलकर बीजेपी को हटाना चाहते हैं.”

इसे भी पढ़ें: बेवफा बीवी : प्रेमी के साथ कमरे में रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, तभी आ धमका पति, दोनों काे आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक