सुनील जोशी, अलीराजपुर/समीर शेख, बड़वानी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। तहसील और जिला स्तरीय बैठकों का दौर जारी है। अन्य प्रदेश से भी पार्टी के नेता आकर कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं।

PM मोदी के खिलाफ टिप्पणी मामला: पूर्व मंत्री राजा पटेरिया की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज किया आवेदन, 5 जुलाई को तय होंगे आरोप

इसी क्रम में मालवा-निमाड़ क्षेत्र के पर्यवेक्षक व गुजरात के वरिष्ठ नेता अर्जुन मोढवाडिया अलीराजपुर पहुंचे और जिला कांग्रेस कार्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उनकी राय व विचार जाने। अर्जुन मोढवाडिया ने कहा कि सभी को एकजुट होकर पार्टी के लिए काम करना है। वहीं जिला अध्यक्ष महेश पटेल ने भी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए आगामी विधानसभा के लिए तैयार रहने की बात कही। बैठक में गुजरात के नेता प्रतिपक्ष अर्जुन मोढवाडिया के साथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश राठौड़, यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया, अलीराजपुर नगर पालिका अध्यक्ष सेना महेश पटेल, जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव सुरपाल सिंह अजनार समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रेपिस्ट को सजा: कोर्ट ने सुनाया 20 साल का सश्रम कारावास, शादी का झांसा देकर नाबालिग से 5 साल तक किया था रेप

अलीराजपुर के बाद अर्जुन मोढवाडि़या बड़वानी पहुंचे और ब्लॉक अध्यक्ष, मंडलम/सेक्टर अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संवाद किया। वहीं अर्जुन मोढवाडि़या ने मीडिया से चर्चा में कहा कि जिन सीटों पर कांग्रेस लगातार हार रही है। उसके लिए इस बार अलग विशेष रणनीति बनाई गई है। उन सीटों पर कांग्रेस वाॅकओवर नहीं देगी, बल्कि भाजपा को चुनौती मिलेगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने भी कांग्रेस मजबूत उम्मीदवार मैदान में उतारेगी।

‘MP में 25 सालों तक और राज करेगी BJP’: मंत्री गोपाल भार्गव बोले- यहां ना तो कांग्रेस की चलने वाली है, ना केजरीवाल की दाल गलेगी

मोढवाड़िया ने कहा कि जनता अब भाजपा सरकार से बोर हो चुकी है। पिछले विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस जीत दर्ज कराई थी, लेकिन भाजपा ने पैसों के दम पर जनादेश लूट लिया। इस बार कांग्रेस की स्थिति पहले से ज्यादा मजबूत है। भाजपा सरकार ने जो भष्ट्राचार किया है। उससे जनता भी पीड़ित है। टिकट वितरण में भी कांग्रेस में तेरा मेरा की मानसिकता नहीं चलेगी। लगातार चुनाव हारने वाले नेता को लेकर भी कोई क्राइटेरिया नहीं है। जिसकी स्थिति मजबूत होगी, उसे टिकट मिलेगा। टिकटों की घोषणा भी इस बार जल्दी की जाएगी। उन्होंने कहा कि यहां कई बड़े नेता है। अक्सर बड़े नेताओं के बीच मतभेद रहते है, लेकिन मध्यप्रदेश में सब एकजुट है। इसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा। बूथ स्तर पर कांग्रेस का कार्यकर्ता सक्रिय है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus