Raipur News: मेरे साथ यदि कुछ अनहोनी होती है तो इसकी पूरी जवाबदारी तहसीलदार की होगी… ऐसी एक चिट्ठी एक कर्मचारी ने बतौर शिकायत भेजी है. जिसमें लिखा है कि ‘श्री मान जी तहसीलदार, आपके द्वारा मुझे हर दिन अपने चेंबर में बुलाकर अप शब्द गाली-गलौच एवं ऑफिस से घर जल्दी चले जाते हो कहकर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता है’.

बिना किसी गलती के बार-बार मेरा वेतन रोक दिया जाता है. जिससे मैं मानसिक रूप से प्रताड़ित हूं… यदि मेरे साथ कोई अनहोनी होती है तो इसकी पूरी जवाबदारी तहसीलदार की होगी… ये शिकायत आरंग तहसील कार्यालय में पदस्थ महेंद्र कुमार पैकरा नाम के एक कर्मचारी ने की है. जो राजस्व भृत्य बताया जा रहा है.

लेकिन पत्र लिखने के बाद उक्त कर्मचारी ने अपना फोन बंद कर लिया है. इसके बाद लल्लूराम डॉट कॉम की टीम ने आरंग तहसीलदार से फोन कर पूरे मामले की जानकारी ली. उन्होंने जो बातें बताई वो बेहद चौंकाने वाली थी. तहसीलदार विनोद साहू ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में बताया कि उक्त कर्मचारी ने नौकरी लगवाने के नाम पर एक व्यक्ति से करीब 1.50 लाख रूपए लिए है. इसके अलावा 30 हजार रूपए किसी काम को करवाने के एवज में लिए है.

इस पूरे मामले की शिकायत उनके पास पहुंची और उन्होंने कर्मचारी को फटकार लगाई थी. जिसके बाद कर्मचारी ने प्रार्थी को ये लिखित आश्वासन दिया था कि वो उसके पैसे लौंटा देगा. लेकिन जब पैसे नहीं लौंटाए तो उन्होंने पुनः कर्मचारी को बुलाकर पूछा और प्रार्थी ने भी कर्मचारी के खिलाफ एफआईआर करवाने की बात कही.

तहसीलदार का कहना है कि यहि कारण है कि उक्त कर्मचारी उनपर ऐसे बेबूनियाद आरोप लगा रहा है और इस पूरे प्रकरण की जानकारी तहसीदार ने अपने उच्च अधिकारियों को दे दी है.

कर्मचारी द्वारा की गई तहसीलदार की शिकायत