आरिफ कुरैशी, श्योपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर (Sheopur) से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां जहरीला खाना खाने से चार महिलाओं की हालत बिगड़ गई। जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार के बेटी पर खाने और अचार में जहर मिलाने का आरोप है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। यह पूरी घटना देहात थाना इलाके के गांधीनगर गांव की है।

मामला घर जमाई युवक के अपने घर लौट जाने का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, स्टेडियम के सामने रहने वाली रामपूर्ति पत्नी महावीर बैरवा ने बताया कि उसकी बेटी आरती ने अचार, पानी और खाने में जहर मिला दिया था। फिर वह अपने ससुराल चली गई। इसके एक बेटे को भी अपने साथ लेकर चली गई। जिससे सभी की हालत बिगड़ी है।

सावन के पहले दिन नंगे पैर आए बदमाशों ने की लाखों की डकैती: हथियारों से लैस 8 लोगों ने वारदात को दिया अंजाम, वारदात CCTV में कैद

अस्पताल में जो महिलाएं भर्ती हैं उनमें राममूर्ति पत्नी महावीर बैरवा, ममता पत्नी रामोतार बैरवा, रामधारा पत्नी सतवीर बैरवा निवासी प्रेमसर गांधीनगर के नाम शामिल है। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी ललन पांडे ने बताया कि जहरीला पदार्थ खाने की वजह से चार महिलाओं की हालत बिगड़ गई। जिन्हें उनके परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उनका आरोप है कि उनके परिवार की लड़की ने खाने और अचार सहित अन्य सामग्री में जहरीला पदार्थ मिला दिया और वह ससुराल चली गई। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में लगी आग: वार्मर मशीन में शॉर्ट सर्किट होने से हुआ हादसा, स्टाॅफ और परिजनों में मची भगदड़

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus