Rajasthan Crime News: प्रदेश की राजधानी जयपुर में एक विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। एक टैक्सी ड्राइवर ने पहले तो महिला का पीछा किया फिर उसके गले में हाथ डालकर अश्लील हरकत करने लगा। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वति मालीवाल ने एक विदेशी महिला के साथ हुई छेड़छाड का वीडियो ट्वीट भी किया है।

स्वाती मालीवाल ने इस वीडिया को ट्वीट करते हुए लिखा- ‘अभी यह वीडियो देखने को मिला जिसमें यह आदमी एक विदेशी पर्यटक को गलत तरीके से छूते हुए देखाई दे रहा है। यह बेहद शर्मनाक है, इस तरह की घटनाओं से देश का नाम बदनाम हो रहा’।

इस वीडियो को उन्होंने सीएम अशोक गहलोत और राजस्थान पुलिस को टैग किया है। वहीं राजधानी की विधायकपुरी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विदेशी महिला अपने साथी के साथ पैदल जा रही है। इस दौरान एक ट्रैक्सी चालक महिला के साथ चलने लगता है। बाद में वह महिला के साथ बातचीत करते हुए उसके गले में हाथ डाल लेता है। फिर उसे पकड़ गलत तरीके से छूने लगता है।

पुलिस का कहना है कि विदेशी महिला से छेड़छाड़ का यह वीडियो 15-20 दिन पुराना है। शिकायत सामने आने के बाद पुलिस ने जांच के लिए एक टीम बना दी गई है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें