नई दिल्ली . दिल्ली में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कथा का आयोजन किया जा रहा है. यह कथा 6 से 8 जुलाई तक दिल्ली के रामलीला उत्सव ग्राउंड आई पी एक्स पूर्वी दिल्ली में होनी है, जिसको लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है.

किसी भी असुविधा से बचने के लिए कृपया निर्देशिका का पालन करें. इसके अलावा कथा की अवधि के दौरान सड़क संख्या 57-ए पर हसनपुर टी-प्वाइंट से एनएच-24 तक, सीबीएसई भवन के सामने गाजीपुर नाले पर रोड नंबर 56 के कट और सीबीएसई भवन के पास रोड नंबर 57 वाले कट पर यातायात की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी.

साथ ही एडवाइजरी में आगे लिखा गया, ‘वाहन चालको को सुझाव दी जाती है कि वे रोड नंबर 57 पर टेल्को-टी-प्वाइंट के माध्यम से और एमएच-24 पर गाजीपुर गोल चक्कर से वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें. इसके अलावा एडवाइज में जगह-जगह पर पार्किंग की सुविधाओं के बारे में भी बताया गया है. पूरे कार्यक्रम के दौरान पांच जगहों पर पार्किंग की सुविधा दी गई है, जिससे लोगों के परेशानी महसूस न हो और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का कार्यक्रम सुचारू रूप से चल सके.’

सुझाए गए मार्ग

एडवाइजरी में आगे लिखा गया कि, वाहन चालको को सुझाव दी जाती है कि वे रोड नंबर 57 पर टेल्को-टी-प्वाइंट के माध्यम से और एमएच-24 पर गाजीपुर गोल चक्कर से वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें. इसके अलावा एडवाइज में जगह-जगह पर पार्किंग की सुविधाओं के बारे में भी बताया गया है. पूरे कार्यक्रम के दौरान पांच जगहों पर पार्किंग की सुविधा दी गई है, जिससे लोगों के परेशानी महसूस न हो और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का कार्यक्रम सुचारू रूप से चल सके.

भव्य कलश यात्रा के साथ शुरू होगा कार्यक्रम

बता दें कि, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कथा का आयोजन 6 जुलाई को भव्य कलश यात्रा के साथ शुरू होगा. इसके बाद तीन दिवसीय यज्ञ शुरू होगा, जिसके बाद 7 जुलाई को दिव्य दरबार सजेगा. वहीं 8 जुलाई को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भक्त उनका दर्शन कर सकेंगे. वहीं हाल ही में बागेश्वर धाम सरकार की कथा का बिहार में समापन हुआ है. इस दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कई ऐसे बयान दिए जो सुर्खियों में रहे हैं.