मध्यप्रदेश के दो अलग-अलग जिलों से आग लगने की खबर आई है। छतरपुर जिले के नौगांव में वार्ड नं 1 में एक शिक्षक के घर में आग लग गई। इस घटना में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। इधर ग्वालियर में जिले में सीवर लाइन खुदाई के दौरान गैस पाइप लाइन फटने से आग लग गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

आग की चपेट में आने बुजुर्ग की मौत

रणधीर परमार, छतरपुर। जिले के नौगांव में नगरपालिका अध्यक्ष के निज निवास के बगल में शिक्षक जीएल नापित के घर में अचानक आग लग गई। इस दौरान घर में एक बुजुर्ग महिला मौजूद थी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। घर में आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक आग की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। घर में आग लगने का कारण अज्ञात है।

कुएं में मां-बेटी की लाश मिलने से सनसनी: पति ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

लापरवाही के चलते बड़ी घटना

भूपेंद्र भदौरिया, ग्वालियर। शहर के पड़ाव थाना क्षेत्र के फूलबाग चौपाटी में आज लापरवाही के चलते बड़ी घटना हो गई। दरअसल सीवर लाइन की जेसीबी से खुदाई की जा रही थी, इस दौरान अवंतिका गैस पाइप लाइन फट गया। जिसके बाद अचानक आग गई। आग लगने से वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं आसपास के दुकानों को भी बंद कराया गया। आग की लपटे तेजी के साथ बाहर की ओर निकल रही थी। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पर पाया गया। गनीमत रही की समय रहते ही आग बुझा लिया गया, वरना बड़े हादसे को नकारा नहीं जा सकता था।

किसान पर 15 कुत्तों ने किया हमला: शरीर में आए 50 से ज्यादा घाव, हालत गंभीर  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus