मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सबलगढ़ तहसील की ग्राम पंचायत केमाराकलां के टपरा राड़ी में आज दोपहर खेत की मेड़ को लेकर केवट समाज के दो परिवारों में आपस में टकराव हो गया। मारपीट की इस घटना में रामदयाल केवट नाम के व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है।  

बांध में डूबने से दो किशोरों की मौत: नहाने के दौरान हुआ हादसा, घर में पसरा मातम

मिली जानकारी के अनुसार केमाराकलां ग्राम के टपरा राड़ी में रामदयाल केवट और रामलखन केवट में खेत की मेड़ को लेकर विवाद चल रहा था। जिस जमीन पर इनका विवाद था वो सरकारी जमीन थी, इस पर ये लोग खेती कर रहे थे। आज दोनों परिवारों में सुलह कराने के लिए पंचायत बुलाई गई थी।  जिस खेत की मेड़ पर विवाद था पंचायत के लोग थोड़ा उससे दूर बैठे थे। पंचायत अपना निर्णय सुनाती उससे पहले ही रामदयाल और उसके विरोधी भूरा केवट रामलखन केवट टुंडा केवट खेत की तरफ नीचे आ गए और आपस में झगड़ा करने लगे। तभी रामलखन, भूरा, टुंडा केवट ने रामदयाल की गर्दन दबा दी और उसके सिर पर कोई भारी वस्तु से प्रहार कर दिया। जिससे रामदयाल की मौके पर ही मौत हो गई। 

किसान पर 15 कुत्तों ने किया हमला: शरीर में आए 50 से ज्यादा घाव, हालत गंभीर

इधर जैसे ही विवाद और हत्या की खबर टेटरा पुलिस को लगी तो थाना प्रभारी धर्मेन्द्र मालवीय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस रामदयाल के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सबलगढ़ अस्पताल लेकर आई जहां शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, वहीं उनकी तलाश में जुट गई है।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus