स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कार दुर्घटना के बाद से क्रिकेट मैदान से दूर हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से उनकी तस्वीरें जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है उसमें 24 वर्षीय यह खिलाड़ी जिम में समय बिताते हुए नजर आते हैं. इससे क्रिकेट प्रशंसकों में उनके इस वर्ष भारत में होने वाले विश्व कप (ICC CWC 2023) में वापसी करने की उम्मीदें दिख रही है. पंत अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के द्वारा अपडेट देते रहते हैं. उन्होंने फिर से अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि, पंत की तरफ से सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में खिलाड़ी जिम के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं इससे पहले भी कई बार पंत ने जिम में मेहनत करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. वीडियो के कमेंट बॉक्स में क्रिकेट प्रशंसक पंत की जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. बाएं हाथ यह बल्लेबाज क्रिकेट के हर प्रारूप में अपनी आक्रामक बल्लेबाजी शैली से विपक्षी गेंदबाजों पर भारी पड़ता है. वह बल्लेबाजी के दौरान बड़े-बड़े शॉट भी आसानी से जड़ देते हैं.

पंत की बेबाक बल्लेबाजी के कारण कम समय में ही बहुत ज्यादा प्रशंसक बन गए हैं. कई मौकों पर उन्होंने भारत के लिए मुकाबलों में ऐसी पारी खेली हैं जो शायद ही कोई खेल पाए. गौरतलब है कि, पिछले वर्ष दिसंबर में रूड़की जाते समय पंत की कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई थी. इस दुर्घटना में पंत बुरी तरह से जख्मी हो गए थे. उनकी पीठ, हाथ, घुटने, पैर में काफी चोट आई थी. वह तब से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. हालांकि, पंत धीरे-धीरे अपनी चोटों से रिकवर कर रहे हैं. लेकिन, उनका पांच अक्टूबर से 19 नवंबर तक होने वाले विश्व कप में वापसी करना नामुमकिन है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें