उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो हिंदू युवतियां कॉलेज के बाद अपने साथ पढ़ने वाले दो मुस्लिम युवकों के साथ शहर के इंदिरा चौक स्थित एक पिज्जा पार्लर पर पिज्जा खाने पहुंची थीं। किसी ने इसकी सूचना बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को दे दी। कुछ ही देर में बजरंग दल समेत अन्य हिंदू संगठन के लोग वहां पहुंचे और युवतियों को अपने कब्जे में लेकर युवकों पर उन्हें बरगलाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें: घर में लहूलुहान मिला हिंदू संगठन का स्वयंसेवक, परिवार ने लगाया जानलेवा हमले का आरोप

सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को थाने ले आई। जहां से युवतियों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। घटनाक्रम मंगलवार दोपहर का है। शहर के इंदिरा चौक स्थित पिज्जा पार्लर का है। जहां शहर के एक महाविद्यालय में राजनीति विज्ञान बीए द्वितीय वर्ष के दो मुस्लिम छात्र अपने साथ पढ़ने वाली दो हिंदू छात्राओं को लेकर पहुंचे थे। उन लोगों ने पिज्जा का आर्डर दिया था। इसके बाद वह बैठकर उसका इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने बजरंग दल व अन्य हिंदू संगठन के लोगों को सूचना दे दी।

इसे भी पढ़ें: गांव के युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, हालत बिगड़ने पर खेत में छोड़कर हुआ फरार

हिंदू संगठन के लोगों ने पिज्जा पार्लर से दोनों युवतियों व युवकों को बाहर बुलाया। इसके बाद दोनों युवतियों से बातचीत कर उनके वीडियो बनाए। इसके अलावा दोनों युवको को पकड़कर पूछताछ की गई। इसी दौरान सिविल लाइंस थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों युवतियों और युवकों को कब्जे में लिया और थाने ले आए।

इसे भी पढ़ें: बेवफा बीवी : प्रेमी के साथ कमरे में रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, तभी आ धमका पति, दोनों काे आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक