उत्तर प्रदेश के मेरठ में सरधना पुलिस ने विवाहिता की हत्या का का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि गर्भवती होने पर महिला अपने प्रेमी पर लगातार शादी का दबाव बना रही थी। महिला के नहीं मानने पर उसके प्रेमी ने ही अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की थी। खुलासा हुआ कि प्रेमी ने गला दबाकर व ईंट मारकर हत्या की थी। पुलिस ने पांचों आरोपियों के पास से बाइक व मोबाइल बरामद किए हैं।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रामबीरी उर्फ रीमा का पास के गांव खिर्वा जलालपुर निवासी आदेश पुत्र समंदर सैन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेम-प्रसंग के चलते रामबीरी दो बार गर्भवती हो गई थी। उसने आदेश पर शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी आदेश ने गर्भपात कराने के बाद शादी का आश्वासन दिया। वहीं, प्रेमी के आश्वासन पर रीमा ने गर्भपात कराया था।

अब वह दूसरी बार सवा महीने की गर्भवती गई थी और आदेश पर शादी का दबाव बना रही थी। लेकिन आदेश उसे टरकाने लगा। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। इसी बीच रीमा की मां सुरेंद्री आदेश के घर पहुंची और उसकी मां से दोनों की शादी कराने का प्रस्ताव भी रखा।

इसे भी पढ़ें: घर में लहूलुहान मिला हिंदू संगठन का स्वयंसेवक, परिवार ने लगाया जानलेवा हमले का आरोप

इसके बाद आदेश ने रात में करीब 11 बजे रामबीरी को फोन कर घर से बुला लिया। इस दौरान आदेश के साथ चार दोस्त भी थे। वहीं, रामबीरी के आने पर उसने उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद वे रामबीरी को ईख के खेत में ले गए, जहां उसके साथ मारपीट की और उसका सिर ईंट पर पटक दिया, जिससे रीमा बेहोश हो गई। इसके बाद रीमा को होश आया तो उसे तड़पता हुआ छोड़ दिया।

इसे भी पढ़ें: गांव के युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, हालत बिगड़ने पर खेत में छोड़कर हुआ फरार

बताया गया कि रीमा ने आदेश से बार-बार जिंदगी की भीख मांगी, पर प्रेमी का दिल नहीं पसीजा। इसके बाद आदेश अपने दोस्तों की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। लेकिन बाद में रीमा की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। थाना प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने बताया कि मुख्य आरोपी आदेश के साथ इस घटना में उसके दोस्त आर्यन पुत्र सतीश, संदीप पुत्र ब्रजलाल, दीपक पुत्र नन्ने व रोहित पुत्र बोबी भी शामिल थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें: बेवफा बीवी : प्रेमी के साथ कमरे में रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, तभी आ धमका पति, दोनों काे आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक