Salaar Teaser : रिबेल स्टार प्रभास की आने वाली फिल्म सालार (Salaar) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस बीच Salaar का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर रिलीज होते ही छा गया है. टीजर में प्रभास नए अंदाज में दिख रहे हैं. अपने दमदार एक्शन और डायलॉग्स से प्रभास फैंस का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्म ‘सालार’, दो हिस्सों में रिलीज होगी और उसके पहले पार्ट सालार: सीज फायर (Salaar : Cease fire) का टीजर रिलीज हुआ है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. फिल्म का निर्देशन ‘केजीएफ’ फेम प्रशांत नील ने किया है.

सालार फिल्म के टीजर में दिख रहा है कि टीनू आनंद बंदूकों से लेस लोगों के बीच में हैं. ऐसे में वो कुछ डायलॉग्स मारते हैं और फिर प्रभास की झलक दिखती है, जो जोरदार एक्शन मोड में है. वहीं इसके बाद पृथ्वीराज का भी लुक रिवील होता है. इस मेगा प्रोजेक्ट का निर्माण, केजीएफ फ्रेंचाइजी के निर्माता होम्बले फिल्म्स के विजय किरागांदुर द्वारा किया गया है, और इसमें केजीएफ फ्रेंचाइजी की वही तकनीकी टीम भी शामिल है.

जानिए सालार फिल्म के बारे में

होम्बले फिल्म्स का ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू, श्रिया रेड्डी, टीनू आनंद सहित कई अन्य सितारे नजर आएंगे. प्रशांत नील के निर्देशित ये फिल्म 28 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये फिल्म तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी के साथ 5 भाषाओं में रिलीज होगी.

Threads App पर lallluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें