Road Accident. बेकाबू ट्रक ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा ड्यूटी में जा रहे बाइक सवार कांस्टेबल को कुचल दिया. ट्रक के पहियों के नीचे आने से कांस्टेबल के शरीर दो टुकड़े हो गए. उसकी बाइक काफी दूर डिवाइडर पर जाकर गिरी. ट्रक छाेड़कर चालक फरार हो गया.

वाराणसी-शक्तिनगर हाईवे पर सदर कोतवाली अंतर्गत नगर के चंडी तिराहे के पास बुधवार को बेकाबू ट्रक ने पीएम की सुरक्षा ड्यूटी में वाराणसी जा रहे बाइक सवार कांस्टेबल को रौंद दिया. देवरिया जिले के श्रीरामपुर थाना क्षेत्र के टोला अहिबरन निवासी विवेक बनरवाल (32) 2020 में यूपी पुलिस में भर्ती हुए थे. इस समय उनकी तैनाती घोरावल कोतवाली में थी. वाराणसी में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में उनकी ड्यूटी लगी थी. बुधवार की सुबह विवेक बाइक से वीआईपी ड्यूटी के लिए निकले.

इसे भी पढ़ें – ‘आदिवासी पर भाजपाई ने किया घृणित कृत्य, BJP शासन की यही उपलब्धि है, भाजपा को अहंकार ले डूबेगा’, अखिलेश यादव ने पेशाब कांड पर दी कड़ी प्रतिक्रिया

राबर्ट्सगंज पहुंचने के बाद वह चंडी तिराहे होते हुए जैसे ही हाईवे पर पहुंचे, लोढ़ी की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया. ट्रक की जोरदार टक्कर से बाइक उछलकर दूर डिवाइडर पर जा गिरी, जबकि विवेक ट्रक के नीचे आ गए. लोडेड ट्रक से कुचलने के कारण विवेक का शरीर कमर के पास से दो हिस्सों में बंट गया. शोरगुल मचाते हुए लोग घटनास्थल पर पहुंचे. चालक भी कुछ दूरी पर ट्रक खड़ाकर फरार हो गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक