कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह आज ग्वालियर चंबल के दौरे पर हैं. दिग्विजय सिंह के शहर में पहुंचते ही ‘राजा साहब जिंदाबाद’ के नारे लगने लगे. यह सुनते ही दिग्विजय सिंह भड़क गए. उन्होंने पार्टी पदाधिकारी को फटकार लगाई. भिंड से जिला उपाध्यक्ष कल्लू राजावत को दिग्विजय ने कड़ी फटकार लगाई है. दिग्विजय सिंह ने चुनाव तैयारी, उम्मीदवारों को टिकट समेत कई अलग-अलग मुद्दों पर भी बयान दिया है.

चलो बाहर निकलो जाओ

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने फटकार लगाते हुए कहा कि “चलो बाहर निकलो, कांग्रेसी हो या राजा साहब, चल बाहर. मेरा नारा क्यों लगाते हो. मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है”. इससे पहले में भी दिग्विजय सिंह पार्टी कार्यकर्ताओं को इस तरह कई बार फटकार लगा चुके हैं.

उम्मीदवार नेता दिग्विजय से मुलाकात करने पहुंचे थे

दरअसल ग्वालियर के एक होटल में ग्वालियर चंबल अंचल से उम्मीदवारी कर रहे नेताओं से दिग्विजय मुलाकात कर रहे थे. बायोडाटा कलेक्ट करने के दौरान कल्लू राजावत ने राजा साहब जिंदाबाद का नारा लगाया था. तभी दिग्विजय गुस्से में आ गए. उन्हें बाहर जाने के लिए कह दिया. जिससे सब हक्के बक्के रह गए.

सियासतः दिग्विजय के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही पार्टी की कार्यप्रणाली पर उठाये सवाल, ट्वीट कर कसा तंज

इस बार गद्दारों को कोई मौका नहीं मिलेगा

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पार्टी की तैयारियों को लेकर कहा कि इस बार गद्दारों को कोई मौका नहीं मिलेगा. इस बार बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार आएगी और दृढ़ता से कांग्रेस अपने वचन पत्र को पूरा करेगी. कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

सीधी घटना और CM शिवराज के पैर धोने पर दिया बयान

सीधी घटना और फिर CM शिवराज के पैर धोने पर कहा कि किसी भी प्रकार का ऐसा कृत्य घोर निंदनीय है और इसे माफ नहीं किया जा सकता है. ग्वालियर चंबल-अंचल में पार्टी की स्थिति पर दिग्विजय ने कहा कि निश्चित तौर पर ग्वालियर चंबल में बहुत सारे लोग महसूस कर रहे हैं कि जो जनमत था उसको लोगों ने बेचा था. बेचकर करोड़ों रुपए लिए थे. उनको सबक सिखाने के लिए अब जनता तैयार है.

MP की सियासतः कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने मांगी माफी, गृहमंत्री के खिलाफ दिए बयान पर जताया खेद, सिंधिया और सीएम के पैर धोने को लेकर कही ये बात…

सिंधिया पर दिया बयान

सिंधिया के बाल्मीक समाज सहित अलग-अलग लोगों के बीच जाने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि सिंधिया के द्वारा यह बात हमने पहले भी सुनी थी आज भी सुन रहे हैं. सिंधिया जी ने उस समाज के लिए क्या किया यह तो बताना चाहिए था.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus