सावन की शुरुआत चार जुलाई से हो जाएगी. इस बार दो महीने का सावन होने की वजह से 58 दिवसीय कांवड़ यात्रा होगी. कांवडियों का नाम सुनते ही अगर आपकी आंखों के आगे भगवा कपड़े पहने किसी युवक की छवि नजर आने लगती है तो अपनी सोच को बदल दीजिए. बदलते फैशन ट्रेंड को देखते हुए इस बार भी कांवडियों के लिए एक खास तरह की टी-शर्ट्स तैयार है. सावन का महीना शुरू होते ही लोगों ने इस तरह की टी-शर्ट (T-shirts) और कुर्ता को पहनना शुरू कर दिया है. शिव भक्तों का कहना है इस पूरे सावन मास में इसी तरह बोल बम भगवान शिव की आराधना वाले वस्त्र ही पहनेंगे.

कांवड़ यात्रा के दौरान शिव भक्त सिर्फ भगवा टी-शर्ट्स में ही नहीं बल्कि बोल बम टी-शर्ट्स में भी नजर आने वाले हैं. युवाओं के बीच इस तरह की टी-शर्ट्स को काफी पसंद किया जा रहा है. मार्केट में केसरी, हरा,सफेद रंग की कई लेटेस्ट भोले बाबा के प्रिंट वाले टी-शर्ट फैशन ट्रेंड का हिस्सा बनी हुई हैं. आप भी ट्रेंडी लुक अपनाने के लिए इसे अपने वार्डरोब का हिस्सा बना सकते हैं. सावन के महीने में बोल बम टी-शर्ट्स न सिर्फ आपको ट्रेंडी लुक देंगी बल्कि इस मौसम में आपको कूल भी रखेंगी. इस तरह की टी-शर्ट पर भगवान शंकर का प्रिंट बेहद खूबसूरत लग रहा है. बात अगर इन टी-शर्ट्स की कीमत की करें तो ये बेहद सस्ती हैं. जिसे आप अपने बजट के अनुसार खरीद सकते हैं.

त्रिशूल और डमरू वाले टी-शर्ट

अगर आप दूसरे लोगों से कुछ हटकर नजर आना चाहते हैं तो इस सावन अपने लिए पीले रंग की टी-शर्ट्स को चुने. इस तरह की टी-शर्ट्स में भोले बाबा के त्रिशूल के साथ उनका डमरू भी बना हुआ है. ओम नमः शिवाय वाली ये टी-शर्ट्स दिखने में बेहद खूबसूरत है. इस बार कांवड़ियों के लिए 50 से 60 वैरायटी के रंग-बिरंगे कपड़ों से बाजार भरा हुआ है. टी-शर्ट, गमछे, निक्कर, ट्राउजर, सैंडो, कैप्री, ट्राउजर, मनी बैग में एक से बढ़कर एक वैरायटी देखने को मिल रही है.

खूब बिकी बुलडोजर और योगी मोदी टी-शर्ट

पिछले साल सावन महीने में योगी बाबा की बुलडोजर वाली टीशर्ट और योगी-मोदी वाली टी शर्ट की मांग ज्यादा है. यूपी के साथ-साथ अन्य कई राज्यों से इन टी शर्ट को लोगों में पहना.

Threads App पर lallluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें