कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मध्यप्रदेश में चुनाव का माहौल दिन-ब-दिन दिलचस्प होते जा रहा हैं। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ग्वालियर (Gwalior) दौरे पर है। केंद्रीय मंत्री का यहां एक अलग अंदाज देखने को मिला। प्रोटोकॉल तोड़कर केंद्रीय मंत्री सीधे मोती तबेली रोड चौपाटी के रेस्टोरेंट के किचन के अंदर चले गए। वहां केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने एक बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही होटल में डोसा बना रहे स्टाफ से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बातचीत की।

रेस्टोरेंट पहुंचकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्टाफ से बातचीत की तो स्टाफ गदगद हो उठा। इसके बाद स्टाफ ने सिंधिया से डोसा खाने के लिए आग्रह किया। जिस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अगली बार जब आऊंगा तो आपके यहां मैं डोसा जरूर खाऊंगा। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का ये अंदाज सब देखकर हैरान हो गए।

मध्य प्रदेश के सीधी पेशाब कांड (Sidhi Peshab Kand) मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि देश के किसी कोने में ऐसी घटना हो, तो उस व्यक्ति को सख्त से सख्त दंड दिया जाना चाहिए। जब इस तरह की कोई घटना होती है, तो वह कोई किसी पार्टी का नहीं होता, किसी दल का नहीं होता, यह मानव जाति पर कलंक है। इसके आगे सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने इस घटना पर सख्त सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus