अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले (Ujjain district) के बड़नगर एसडीएम का एक वीडियो वायरल (Badnagar SDM Goes Viral) हो रहा है, जिसमें एसडीएम ‘साहब’ एक बुजुर्ग को हड़काते हुए नजर आ रहे हैं। इस घटनाक्रम के बाद बुजुर्ग ने रो-रोकर अपने साथ हुए दुर्व्यहार को बताया।

MP: महिलाओं ने पकड़ी अवैध शराब, गुस्से में सड़कों पर फोड़ दीं सारी बोतलें, देखें VIDEO

मामला बडनगर तहसील के गांव भिड़ावद क्रमांक 3 का है। यहां नाले का पानी निकासी को लेकर बुजुर्ग किसान मनोहर सिंह राजपूत ने एसडीएम आकाश सिंह को एक शिकायती आवेदन दिया था, जिसके बाद एसडीएम मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से चर्चा कर मामले की जानकारी ले रहे थे, इसी दौरान बुजुर्ग किसान ने टोकने की कोशिश की, जिससे एसडीएम ‘साहब’ भड़क गए और बुजुर्ग को हड़क दिया। एसडीएम ने तेज आवाज में कहा कि रहे चुप रहो…।

उज्जैन कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया बहाल: महाकाल की नगरी से किसी मुस्लिम को टिकट देने का किया था विरोध, ऑडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने की थी कार्रवाई

घटना का वीडियो भी सामने आया है। बुजुर्ग ने रोते हुए बताया कि एसडीएम ने गलत भाषा का उपयोग करते हुए उनकी समस्या का निराकरण भी नहीं किया। वहीं एसडीएम के इस रवैया से बुजुर्ग किसान और ग्रामीण नाराजगी जाहिर की है।

MP में परिवार ने मांगी इच्छा मृत्यु: SP कार्यालय पहुंचकर लगाई गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला ?

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus