नितिन नामदेव, रायपुर. कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बीजेपी दाधिकारियों की बड़ी बैठक हो रही है. इस बैठक को चुनाव प्रभारी ओम माथुर ले रहे हैं. बैठक में चुनाव सह प्रभारी मनसुख मंडाविया, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव सहित अन्य बड़े नेता मौजूद हैं. वहीं बीजेपी कार्यालय में चल रही बैठक को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा, आज की बैठक में उन्हीं विषयों को लेकर बात हो रही है, जो आगामी हमारी कार्ययोजना है. संगठन को गतिशील कैसे बनाना है, इसे लेकर चर्चा की जा रही है.110 से 120 दिन बाद इलेक्शन है. इलेक्शन मैनेजमेंट के लिए चर्चा हुई है,.

अलग-अलग कमेटियों के निर्माण को लेकर रमन सिंह ने कहा, कमेटियों के निर्माण की प्रक्रिया शुरू करने के लिए माथुर जी ने निर्देशित किया है.उस विषय को लेकर भी काम किए जा रहे हैं.

अमित शाह के आगामी दौरे को लेकर रमन सिंह ने कहा, हमेशा आते रहेंगे. 14 तारीख के बाद हर महीने आते रहेंगे. छत्तीसगढ़ में जो भी डेवलपमेंट है, संगठन की दृष्टि से क्या-क्या काम हुए हैं उसे देखेंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान को लेकर रमन सिंह ने कहा, छापे में करोड़ों के घोटाले की बात हुई है. ईडी ने दस्तावेज न्यायालय में प्रस्तुत किया है. इससे बड़ा साक्ष्य क्या हो सकता है. इतने बड़े घोटाले हिंदुस्तान में कहीं नहीं हो सकते, जो पूरे साक्ष्य के साथ प्रस्तुत किया गया है. इसमें क्या झूठ और क्या सच.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें