ग्रेटर नोएडा. पाकिस्तान से रबूपुरा आकर रहने वाली सीमा हैदर को राहत मिल गई है. जेवर सिविल कोर्ट जूनियर डिविजन न्यायाधीश नाजिम अकबर ने सचिन के पिता नेत्रपाल और सचिन व सीमा हैदर को पता न बदलने और देश न छोड़ने की शर्त पर जमानत दे दी है. उनके वकील का कहना है कि सीमा ने नेपाल से भारत की सीमा में प्रवेश किया है. सीमा और सचिन नेपाल काठमांडू के पशुपतिनाथ मंदिर में विवाह कर चुके हैं और सीमा पाकिस्तान नहीं जाना चाहती है.

ग्रेटर नोएडा में पाकिस्तान से आई सीमा गुलाम हैदर और उसके भारतीय प्रेमी सचिन मीणा को कोर्ट ने जमानत दे दी है. अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है. पाकिस्तानी महिला सीमा को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में गिरफ्तार किया था. इसके साथ उसे शरण देने के आरोप में प्रेमी सचिन मीणा और उसके पिता की भी विभिन्न धाराओं में गिरफ्तारी की गई थी. जिसके बाद शुक्रवार को कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी है. 

बता दें कि सीमा हैदर पाकिस्तान के कराची की रहने वाली है. पब्जी गेम खेलते हुए ग्रेटर नोएडा के सचिन से प्यार हो गया था और 13 मई नेपाल के रास्ते 4 बच्चों के साथ सीमा भारत आई थी. नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में दोनों शादी कर चुके हैं. सीमा हैदर और सचिन रबुपुरा के अंबेडकर नगर में किराए के मकान में रहती रही. पुलिस को जब पाकिस्तान की महिला के अवैध रूप से भारत में आने और रहने की सूचना मिली, तब तक सचिन और सीमा बच्चों समेत भाग गए.

इसे भी पढ़ें – प्यार में बॉर्डर पार : ऑनलाइन गेम खेलते हुआ प्यार, पाकिस्तान से 4 बच्चों को लेकर प्रेमी के पास भारत पहुंची महिला

सचिन मीना और सीमा गुलाम हैदर को 4 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. जहां सीमा पर अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने का आरोप लगाया गया था तो वहीं सचिन और सीमा दोनों ने मीडिया और पुलिस के सामने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया था और सरकार से उन्हें शादी करने और भारत में एक साथ रहने की अनुमति देने का आग्रह किया था. अब कोर्ट ने सीमा हैदर और सचिन को जमानत दे दी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक