Noida News: नोएडा. शहर में बिजली चोरों पर शिकंजा कसने के लिए प्रवर्तन दल की छह टीमों ने छापे की कार्रवाई की. इसमें तीन स्थानों पर 40 किलोवाट से अधिक की बिजली चोरी मिली. प्रवर्तन दल ने कुल 30 लाख रुपये की बिजली चोरी पकड़ी.

प्रवर्तन दल की टीम में गाजियाबाद की तीन टीम, मेरठ की दो टीम और हापुड की टीम ने संयुक्त रूप से छापे की कार्रवाई. टीम सेक्टर-63 गढ़ी चौखंडी गांव में सुखबीर के परिसर की जांच की. यहां पर सुखबीर दूसरी केबल डालकर बिजली चोरी कर रहा था. चोरी की बिजली से पानी का प्लांट चल रहा था. पानी के प्लांट में 22 किलोवाट से अधिक की वाणिज्यक बिजली चोरी मिली. इसका जुर्माना लगभग 15 लाख रुपये होगा.

इसके अलावा टीम ने सलारपुर में मैन गेट के पास विजय भाटी के मकान परिसर में छापे की कार्रवाई की. यहां उपभोक्ता विजय भाटी सीधे बिजली चोरी करते मिला. चोरी की बिजली का निजी कंपनी के होटल में प्रयोग किया जा रहा था. विजय भाटी के परिसर में करीब 14 किलोवाट की बिजली चोरी मिली, जिस पर करीब 10 लाख रुपये का जुर्माना होगा.

वहीं, छलेरा में भी गली नंबर तीन में प्रेम सिंह के घर पर छापे की कार्रवाई की गई. करीब चार किलोवाट की बिजली चोरी मिली. इसके अलावा छलेरा में ही छलेरा गीता वाटर प्लांट में भी चोरी की आशंका पर जांच की गई. सभी स्थानो पर करीब 30 लाख रुपये से अधिक की बिजली चोरी मिली.