Gurugram Crime News: रेवाड़ी. एक विवाहिता से दुष्कर्म करने और धर्म परिवर्तन कराने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया और उससे नगदी और गहने छीन लिए. उसके चंगुल से छूटकर रेवाड़ी पहुंची पीड़िता ने महिला थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करा दिया.

यूपी के आजमगढ़ की विवाहित महिला अपने पति और बच्चों के साथ धारूहेड़ा में किराए के मकान में रहती है. उसका पति यहां की एक कंपनी में काम करता है. उसके घर के सामने जिला सारण बिहार का रहमुद्दीन अपनी पत्नी नाजिया खातून के साथ किराये के मकान में रहता है. इसी साल होली के दिन रहमुद्दीन घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म किया. अश्लील वीडियो बना लिया. उस वीडियो पर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने लगा.

जबरन धर्म परिवर्तन कराने का आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया कि 5 मई को जब उसका पति ड्यूटी पर गया हुआ था तो रहमुद्दीन ने डरा धमकाकर 8 हजार रुपये और सोने-चांदी के गहने ले लिए. उसने नशीला पदार्थ खिला दिया. जब उसे होश आया तो वह जयपुर के एक होटल में थी. वहां से उसे अजमेर ले गया. होटल में दुष्कर्म किया. अजमेर में ही धर्म परिवर्तन कराकर मुसलमान बना दिया.