अलीगढ़. मशहूर फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की सबसे बड़ी बेटी हिबा नसीरुद्दीन शाह का जन्म प्रमाण पत्र आवेदन अलीगढ़ नगर निगम में किया गया है. बताया जा रहा है कि यह आवेदन मुंबई से किसी परिचित अधिकारी के माध्यम से नगर निगम को भिजवाया गया है.

आवेदन के अनुसार वर्ष 1970 में अलीगढ़ के टीकाराम नर्सिंग होम में जन्मी बेटी का प्रमाण पत्र मांगा गया है. जिस पर अब नगर निगम स्तर से एसडीएम को आवेदन भेजकर जांच कराई जाएगी. इसके बाद ही प्रमाण पत्र जारी करने पर निर्णय लिया जा सकेगा. यह आवेदन नसीरुद्दीन शाह की ओर से है. जिसमें एक शपत्र पत्र दिया गया है.

इस शपथ पत्र पर एक तरफ खुद नसीरुद्दीन शाह का और दूसरी तरफ बड़ी बेटी हिबा का फोटो लगा है. शपथ पत्र के अनुसार मुंबई नीयर आफीसर क्लब निवासी सिने अभिनेता की बड़ी बेटी हिबा का जन्म 20 अगस्त 1970 को टीका राम नर्सिंग होम अलीगढ़ में हुआ है. जिसका जन्म प्रमाण पत्र मांगा गया है.

इसे भी पढ़ें – क्लर्क का अश्लील Video वायरल : नगर पालिका ऑफिस में महिला कर्मचारी के साथ कर रहा था घटिया काम, CCTV में कैद हुई करतूत

यह आवेदन पत्र आने के बाद वैसे तो गोपनीय ढंग से ही इसकी जांच की तैयारी थी. मगर सिने अभिनेता से जुड़ा होने के कारण यह आवेदन वायरल हो गया. जिसकी नगर निगम में जबरदस्त चर्चाएं हैं. बता दें कि मूल रूप से बाराबंकी के रहने वाले नसीरुद्दीन शाह ने खुद वर्ष 2016 में एएमयू आगमन के दौरान यह बात स्वीकारी कि वे 1967 से 70 तक एएमयू में पढ़े हैं.

इसे भी पढ़ें – आखिर नसीरुद्दीन शाह ने क्यों लगाई हिंदुस्तानी मुसलमानों को फटकार, देखें वीडियो

2016 में उनके बड़े भाई जमीरुद्दीन शाह एएमयू के कुलपति थे. इसके बाद 1982 में उन्होंने रत्ना पाठक शाह से शादी की है. हिबा पहली पत्नी की संतान हैं, जबकि दूसरी पत्नी से दो संतान हैं. हालांकि शपथ पत्र में हिबा की मां के रूप में भी रत्ना पाठक के नाम का उल्लेख है. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक