मैनपुरी. हैरान कर देने वाला समलैंगिक संबंध का मामला सामने आया है. तीन बच्चों की मां अपने पति को छोड़ सहेली के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी है. तीन माह से गायब विवाहिता अपनी  महिला दोस्त के साथ शुक्रवार को अचानक थाने पहुंची और पुलिस से मदद की गुहार लगाने लगी.

थाने में विवाहित महिला ने पुलिस से कहा, ‘साहब, मैं पति के साथ नहीं रहना चाहती. मेरी दोस्त मुझे बहुत चाहती है, मैं भी उसे पसंद करती हूं.’ महिला पति के बजाय अपनी दोस्त के साथ ही रहने का राग अलापने लगी.  महिला की गुमशुदगी के संबंध में पति द्वारा मैनपुरी जिले के बिछवां थाने में तीन माह पहले एफआईआर दर्ज कराई थी.

इसे भी पढ़ें – समलैंगिक : युवती को युवती से हुआ Love, दोनों करना चाहती हैं शादी, 7 साल पहले Facebook पर हुई थी दोस्ती

मामला थाना क्षेत्र के ग्राम नेकपुरा से जुड़ा है. थाने में पति और परिवारीजन आए तो उनके साथ जाने से इंकार कर दिया. बहुत समझाने पर भी जब वो नहीं मानी तो परिजन उसे थाने में ही छोड़कर लौट गए. जानकारी के अनुसार वंदना पुत्री अशोक कुमार की दोस्ती कुरावली के ग्राम हविलिया निवासी खुशबू पत्नी संजीव कुमार से हो गई.

इसे भी पढ़ें – समलैंगिक कपल को सामाजिक फायदे देने के लिए केंद्र सरकार बनाएगी कमेटी

वंदना बाइक से अक्सर खुशबू से मिलने हविलिया आती और उसे अपने साथ बाजार भी ले जाती. खुशबू और वंदना की दोस्ती पति संजीव को पसंद नहीं थी और उसने रोक-टोक शुरू कर दी. 27 अप्रैल को खुशबू अपने तीन बच्चों शालू, कनक और आर्यन के साथ गायब हो गई. वंदना की गुमशुदगी पिता ने और खुशबू की गुमशुदगी पति ने दर्ज कराई.

इसे भी पढ़ें – क्लर्क का अश्लील Video वायरल : नगर पालिका ऑफिस में महिला कर्मचारी के साथ कर रहा था घटिया काम, CCTV में कैद हुई करतूत

दोनों की गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. शुक्रवार को अचानक वंदना, खुशबू और उसके तीन बच्चों के साथ थाने पहुंच गईं. उन दोनों ने बताया कि वो नोएडा के सूरजपुर के मोहल्ला मलकपुर में रहने लगी हैं और वहीं एक कंपनी में काम कर रही हैं. जानकारी पाकर परिजन थाने आ गए. जहां पति को देखकर खुशबू ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक