हरियाणा के जींद में भिवानी रोड पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. रोडवेज बस और क्रूजर में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई.

जबकि करीब 25 लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मृतकों के शव अभी भी क्रूजर के अंदर फंसे हुए है. आसपास के लोग शवों को क्रूजर से बाहर निकालने में लगे हुए है.

मृतकों के शवों को और घायलों को जींद के समान्य अस्पताल लाया गया है. गंभीर रूप से घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

बस-क्रूजर की आमने-सामने की टक्कर

बताया जा रहा है कि आज सुबह भिवानी डिपो की एक बस सुबह 9:30 बजे जींद बस स्टैंड से निकली थी. बस जैसे ही बीबीपुर गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रही एक क्रूजर जीप से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए. कई लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे.

घटनास्थल पर चीख पुकार मची हुई थी. लोगों ने क्रूजर के अंदर फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया. लेकिन कई लोग बुरी तरफ उसके अंदर फंसे हुए थे. जिन्हें काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. हादसे में घायल 7 लोगों की अभी तक मौत हो गई है और 25 लोग घायल बताए जा रहे है. अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Violent collision between bus and cruiser in Haryana, 7 dead, 25 injured