मुकेश मिश्रा, अशोकनगर। टमाटर (Tomato Orice) की बढ़ी कीमतों के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashoknagar) से एक हैरान कर देने वाले मामला सामने आया है। जहां एक मोबाइल शॉप में ग्राहकों को अनूठा ऑफर दिया गया है। एक स्मार्टफोन (Smart Phone) खरीदने पर दो किलो टमाटर फ्री (2 KG Tomato Free) दिया जा रहा है। कंपटीशन के दौर में अधिक स्मार्टफोन बेचने के लिए दुकानदार ने अनोखी स्कीम चलाई है।

टमाटर की बढ़ी कीमत से लाल हुआ मैकडॉनल्ड्स, बदलना पड़ गया मेनू, ग्राहकों को ऐसे बताई अपनी मजबूरी…

अशोकनगर के युवा व्यापारी अभिषेक अग्रवाल ने यह स्कीम शुरू की है। अभिषेक इलेक्ट्रानिक्स दुकान पर एक स्मार्टफोन के साथ दो किलो टमाटर फ्री स्कीम शुरू करने के बाद मोबाइलों की बिक्री बड़ी है। स्कीम में टमाटर मुफ्त पाकर ग्राहक भी खुश दिखाई दे रहे हैं।

MP के इस जिले में सार्वजनिक स्थलों पर थूकने पर लगा प्रतिबंध: 1000 जुर्माना या 6 महीने की होगी सजा, आदेश जारी…

बताया गया कि अशोकनगर में पिछले कुछ दिनों से टमाटर 160 से 180 किलो रुपये बिक रहा है। जिससे यह टमाटर फ्री स्कीम शुरू की गई। इसे लेकर ग्राहकों का कहना है कि ये अच्छा ऑफर है। मोबाइल के साथ-साथ घर में टमाटर भी पहुंच रहे हैं। वहीं दुकानदार ने बताया कि इस स्कीम से काफी फायदा हुआ है। इस अनोखे ऑफर की पूरे क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है।

बड़ी खबर: मध्य प्रदेश सरकार भी अब जुड़वा बच्चों को मानेगी सिंगल चाइल्ड, पहली डिलीवरी में जुड़वा बच्चे हुए तो मिलेंगे दो इंक्रीमेंट, आदेश जारी…

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus