चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र से आया है, जहां बदमाशों ने वसूली को लेकर एक कैफे संचालक से मारपीट और तोड़फोड़ की। इधर जूनी थाना क्षेत्र में एक महिला ने कपड़े की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। महिला चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वसूली को लेकर तोड़फोड़

शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के एक कैफे में शनिवार को बदमाशों ने जमकर उत्पाद मचाया। दरअसल कुछ युवक रुपए वसूली करने के लिए कैफे पर पहुंचे थे। रुपए देने से इंकार करने पर बदमाशों ने संचालक के साथ मारपीट और कैफे में तोड़फोड़ की। बदमाशों की करतूत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। संचालक के शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की शिकायत संचालक ने पुलिस अधिकारियों से भी की है। फिलहाल बाणगंगा थाना पुलिस बदमाशों के तलाश में जुट गई है।

किसानों की ऋण राशि में फर्जीवाड़ा: प्रबंधक ने बैंक में जमा नहीं किया, जांच समिति ने कार्रवाई के लिए लिखा पत्र

चोरी करते हुए महिला सीसीटीवी में कैद

इधर, जूनी थाना क्षेत्र के सिंधी कॉलोनी में एक महिला ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। कपड़े की दुकान आई महिला ने पहले तो दुकान में कपड़े दिखाने को कहा और जैसे ही दुकान मालिक कपड़े लेने के लिए पलटा वैसे ही महिला ने कुछ कपड़े को आपस में लपेटकर अपने दुप्पटे के अंदर रख फरार हो गई। चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि अब तक दुकान मालिक ने इस संबंध में कोई शिकायत नहीं की है। अगर शिकायत आती है तो पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

स्मार्टफोन के साथ 2 किलो टमाटर फ्री: MP के इस मोबाइल शॉप में खुला ऑफर, मुफ्त में टमाटर लेने ग्राहकों की लगी भीड़!

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus