नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति कथित घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी (aap) नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की संपत्तियों को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जब्त किया है. ईडी ने दावा किया है कि सिसोदिया की 52 करोड़ की संपत्ति जब्त की गई है. इसपर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि सिसोदिया के 81 लाख के संपत्ति जब्त किये गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसा है और आम आदमी पार्टी को बदनाम करने का आरोप लगाया.

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया से जुड़े मामले पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कल ED ने सभी चैनलों पर चलवाया कि उन्होंने मनीष सिसोदिया की 52 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है. लेकिन सिसोदिया के सिर्फ़ 2 Flat (₹65 लाख और ₹5 लाख) और एक Bank Account (₹11 Lakh) ही जब्त किए गए हैं. ये फ्लैट 2018 से पहले खरीदे गए थे, जब कोई Excise Policy नहीं आई थी. संपत्तियों की घोषणा भी आयकर और चुनावी हलफनामे में की गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आप (AAP) को रोक नहीं पा रहे हैं, इसलिए यह सब AAP को बदनाम करने के लिए किया गया है.

Threads App पर lallluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें