मेरठ. सलमान गैंग के सुपारी किलर कामिल उर्फ नाहिद को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुरुवार को पकड़ा था. उसे भी मेरठ से ही हथियार सप्लाई किए गए थे. हथियार सप्लायर का नाम अन्नू बताया जा रहा है. हालांकि वह मेरठ में कहां का रहने वाला है, इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो सका, लेकिन शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की टीम मेरठ में डेरा डाले रही.

बता दें कि मुठभेड़ में पकड़े गए सुपारी किलर से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है. इसमें पता चला है कि अन्नू बड़े स्तर पर हथियारों की सप्लाई करता है. उसके संपर्क में कई बड़े गिरोह हैं. गुरुवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार, एसआई अनिल ढाका और हेड कांस्टेबल अर्जुन की टीम ने दिल्ली में मुठभेड़ के दौरान मेरठ के सलमान गैंग के सुपारी किलर कामिल उर्फ नाहिद को गिरफ्तार किया था, उससे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी युवती, घर वालों ने दूसरे युवक से तय किया विवाह, आहत होकर ट्रेन में कटकर दी जान

पिछले माह 14 जून को दिल्ली पुलिस ने चार हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया गया था. वे मेरठ के रहने वाले थे. सप्लायर के पास से 11 देशी कट्टे और 15 कारतूस बरामद किए गए थे. जांच में सामने आया था कि आरोपी मेरठ से हथियार लेकर आसपास के जिलों और प्रदेशों में सप्लाई करते थे. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक