कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में धोखाधड़ी के आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस के साथ परिजनों ने झूमाझटकी कर दी और रास्ता रोक कर विवाद करने लगे. इस दौरान मौका पाकर आरोपी पति-पत्नी फरार हो गए. घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के आदर्श नगर पिण्टो पार्क की है. घटना का पता चलते ही अन्य पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे. वही पुलिस ने आरोपियों को फरार कराने में मददगार परिजनों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है.

दरअसल महाराजपुरा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि धोखाधड़ी के मामले में फरार आरोपी मनोज शर्मा अपने घर आया हुआ है. इसका पता चलते ही एएसआई सुनील सिंह तोमर, आरक्षक प्रदीप तोमर, अमित वैरागी, आनंद कुमार व अन्य बल के साथ आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंचे थे. जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी घर के अंदर था. इस पर दो जवानों को पीछे भेजकर शेष पुलिसकर्मी आरोपी को पकड़ने आगे से पहुंचे और उसे पकड़ लिया.

फिल्मी स्टाइल में चोरों की गिरफ्तारी: सब्जी और फेरी वाले बनकर पुलिस ने की रेकी, 70 लाख की चोरी का किया खुलासा   

इसी बीच मनोज शर्मा ने शोर मचाया तो उसकी पत्नी अनीता शर्मा उसके बेटे सागर और रजत एक अन्य वहां पर आ पहुंचे और पुलिसकर्मियों से धक्कामुक्की कर विवाद करने लगे. तभी मौका पाकर आरोपी मुकेश और अनीता दूसरे कमरे में घुस गए. मनोज शर्मा की पत्नी ने दरवाजे की कुंदी लगा दी और मनोज शर्मा पीछे के रास्ते से पत्नी के साथ निकलकर फरार हो गए.

MP में हनीट्रैप का पर्दाफाशः प्रॉपर्टी डीलर से मांगे 5 लाख, पति-पत्नी गिरफ्तार, गैंग के दो सदस्य फरार

विवाद का पता चलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और आरोपी की तलाश कराई गई. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. पुलिस ने आरोपी को भगवाने में मदद करने पर मनोज शर्मा की पत्नी, 2 बेटों और एक अन्य के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus