मुकेश सेन, टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले के बड़ागांव खुर्द की महिलाओं ने शनिवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर गांव में अवैध शराब बेच रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी रोहित काशवानी (SP Rohit Kashwani) से मुलाकात कर गांव में अवैध शराब के विक्रय पर प्रतिबंध लगाने की बात कही है। एसपी ने महिलाओं को शराब बेच रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का दिया भरोसा।

दरअसल, जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का विक्रय हो रहा है। आबकारी विभाग की ओर से ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। शुक्रवार को बड़ागांव खुर्द गांव में अवैध शराब बेचने पहुंचे लोगों से महिलाओं ने शराब की पेटियां छीन ली थी। इसके बाद सरेआम गांव की सड़कों पर अंग्रेजी और देशी शराब की बोतलें फोड़कर विरोध जताया था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

MP: महिलाओं ने पकड़ी अवैध शराब, गुस्से में सड़कों पर फोड़ दीं सारी बोतलें, देखें VIDEO

इसी मामले को लेकर आज महिलाएं एसपी दफ्तर पहुंची और एसपी से मुलाकात कर गांव में अवैध तरीके से शराब बेच रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। महिलाओं ने बताया कि इसके पहले 16 जून को अवैध शराब के विक्रय पर प्रतिबंध लगाने के संबंध में एसपी को ज्ञापन सौंपा था, लेकिन ठोस कार्रवाई नहीं की गई। एसपी ने महिलाओं को सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। साथ ही कहा कि ऐसे मामलों में जो भी संलिप्त होंगे, उन्हें भी नहीं बख्शा जाएगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus