लखीमपुर खीरी. एक महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत की है. महिला का कहना है कि पति घर में सैक्स रैकेट चलाता है. महिला ने पुलिस को एक वीडियो भी सौंपा है. जिसमें महिला के बेडरूम में लड़का-लड़की दिखाई दे रहे हैं.

महिला का कहना है कि उसने पति के खिलाफ पहले भी इसी परेशानी के चलते शिकायत की है, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. मामले पर पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत की है. मामले में की जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें – Sex Racket का अड्‌डा बना Hotel, प्रशासन ने किया सीज, पिछले महीने पुलिस ने की थी छापेमारी

लखीमपुर खीरी जिले में थाना सदर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली अशफी खान थाने पहुंची और पति शहनवाज सिद्दीकी के खिलाफ थाने में शिकायत की. अशफी ने पुलिस को बताया कि उसका पति सैक्स रैकेट चलाता है. अशफी के मुताबिक शहनवाज सिद्दीकी से शादी के बाद पति की गलत कामों के कारण दोनों का झगड़ा होता रहता था. इसी के चलते पति ने उसे मायके में रहने के लिए भेज दिया था. 

इसे भी पढ़ें – Sex Racket : घर में चल रहा था देह व्यापार, 3 युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में 4 युवक गिरफ्तार, मोहल्ले में मचा हड़कंप

अशफी ने पुलिस को बताया कि सेंधवा में उसकी ससुराल है. पड़ोसियों ने उसे जानकारी दी थी कि एक लड़का और एक लड़की घर में मौजूद हैं. अशफी ने कहा कि सूचना मिलने पर वह घर पहुंची थी. दरवाजा अंदर से बंद था. वह किसी तरह घर के अंदर पहुंची तो देखा कि उसके कमरे में पलंग पर एक लड़का और एक लड़की थे. अशफी ने बताया कि उसने उन दोनों का वीडियो बनाया है. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक