उत्तर प्रदेश के झांसी में पति, पत्नी और वो का विवाद इतना बढ़ा कि दंपति की जान चली गई. पति-पत्नी शुक्रवार की रात को बर्थडे पार्टी से लौटे रहे थे. इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की पत्नी ने जहर खाकर जान दे दी. पत्नी के मौत से आहत पति ने भी तीन घंटे बाद जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. दोनों ने 10 साल पहले लव मैरिज किया था. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, पूरा मामला थाना बड़ागांव के पारीछा कस्बे के स्टेशन रोड गली नंबर 6 की है. यहां के रहने वाले अरविंद रायकवार (33) जेसीबी चलाता था. 10 साल पहले उसने अपने बड़े भाई की साली राजेंद्री (31) से लव मैरिज की थी. दोनों के एक बेटी राधा और बेटा डुग्गू है. बताया जा रहा है कि सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन करीब एक साल पहले इंस्टाग्राम पर राजेंद्री की जान-पहचान दिल्ली के एक युवक से हो गई. दोनों के बीच बातचीत शुरु हो गई.

पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच विवाद की वजह दिल्ली का एक युवक था, जिससे महिला की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी. वह उससे फोन पर भी बात करती थी जिस पर युवक एतराज जताता था. दोनों अक्सर चैटिंग तो करते ही थे मोबाइल पर भी बात होने लगी थी. अरविंद इसे लेकर कई दफा नाराजगी जता चुका था। उसने राजेंद्री को टोका भी लेकिन, राजेंद्री उसकी बातों को अनसुना करती रही. इस बात पर अक्सर पति-पत्नी में झगड़ा होता था.

पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को अरविंद के मामा के घर बर्थडे पार्टी थी. पार्टी के दौरान भी राजेंद्री उस युवक से फोन पर बात कर रही थी. यह देख अरविंद भड़क गया. सबके सामने ही उसने राजेंद्री को फटकार दिया. नाराज होकर राजेंद्री पार्टी छोड़ घर लौट आई। घर आकर फिर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसी दौरान राजेंद्री ने जहरीला पदार्थ निगल लिया. जिससे दोनों की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें: शरारती तत्वों ने की बाबा कालूराम कश्यप की मूर्ति खंडित, माहौल खराब करने की हो रही साजिश

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक