TV इंडस्ट्री के पावर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी शिव की नगरी काशी पहुंचे. अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस को खुद के बीच देख फैंस की भीड़ लग गई. कपल ने इस दौरान अपनी छोटी बेटी का मुंडन कराया और महादेव का आशीर्वाद लिया. दोनों इस दौरान बेहद खुश नजर आए.

देबीना और गुरमीत को देख लोग बेहद खुश हो गए. लोग उनके साथ सेल्फी लेते भी दिखाई दिए. कपल अपने परिवार के साथ यहां पहुंचा था और इस जगह को उन्होंने काफी एंजॉय किया. वाराणसी की गलियां, वहां का खाना और मंदिर कपल को बेहद पसंद आया.

कपल ने पूरी विधि के साथ सबसे छोटी बेटी दिविशा का मुंडन करवाया. दोनो महाकाल की नगरी में डूबे नजर आए. माथे में चंदन और टीका लगाए घाट किनारे ही मुंडन संस्कार हुआ जिसकी कई तस्वीर उन्होंने शेयर की है. बेबी दिविशा इस दौरान बेहद प्यारी नजर आई हैं.

वहीं गुरमीत चौधरी ने वाराणसी के लिए अपने प्यार का इज़हार करते हुए कहा, वाराणसी में होना एक बहुत अच्छा अनुभव है. मैं आभारी हूं कि मुझे यहां अपने परिवार के साथ रहने और एक ऐसे शहर में इस खास पल को साझा करने का मौका मिला जो हमारे दिल और परिवार के बहुत करीब है. यहां प्रशंसकों से हमें जो प्यार मिला, वह जबरदस्त है. मैं अभी से ही यहां वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता.