अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन (Raisen) जिले में महंगाई को लेकर कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन (Congress performance) देखने को मिला। जहां ठेले पर टमाटर, अदरक, हरी मिर्च सहित अन्य महंगी सब्जियां रखकर इनकी सुरक्षा के लिए ब्लैक कमांडो (black commando) खड़े कर दिए। इस दौरान बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि रायसेन जिला भ्रष्टाचार के मामले में नंबर वन पर है।

दरअसल, इन दिनों टमाटर (Tomato), हरी मिर्च, अदरक सहित रोजमर्रा की सामान के दाम आसमान छू रहे हैं। शनिवार शाम शहर के महामाया चौक दीनदयाल परिसर में ब्लॉक और युवा कांग्रेस के बैनर तले कमरतोड़ महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया गया।

MP में जल्द होंगे आईपीएस के तबादले: 3 ADG, 2 IG, 5 DIG सहित 8 पुलिस अधीक्षक के नाम शामिल, पीएचक्यू ने गृह विभाग को भेजी सूची

कांग्रेस नेताओं ने कहा मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार इन दिनों चरम पर है, दिन-ब-दिन क्राइम बढ़ता जा रहा है। विदिशा में छेड़छाड़ से तंग आकर पहले बेटी ने अपनी जान दी। उसके बाद उसके पिता ने यह सब बीजेपी सरकार में हुआ। अपराधियों पर कोई लगाम नहीं कसी जा रही।

खेल के मैदान में खेला: जिस जमीन पर निर्माण करना दर्शाया, वह अस्तित्व में ही नहीं, लाखों की राशि का बंदरबांट

जनता महंगाई से बेतहाशा है, रोजमर्रा की चीजों से बेहाल है। इसीलिए कांग्रेस ने कमरतोड़ महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। जब टमाटर कीमत 200 रुपये हो जाती है, तो निश्चित रूप से उसकी सुरक्षा करनी पड़ती है। इसलिए इन सब्जियों की सुरक्षा के लिए ब्लैक कमांडों को तैनात किया गया।

अभिनेता प्रकाश राज की बढ़ सकती है मुश्किलें: सीधी पेशाब कांड में कार्टून कैरेक्टर के साथ RSS को लेकर किया पोस्ट, बीजेपी ने की शिकायत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus