Kushinagar News. कुशीनगर में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक मुस्लिम युवक ने अपनी पहचान को छुपाते हुए कोचिंग पढ़ने जा रही युवती को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया, फिर उसका शारीरिक शोषण किया. युवक की पहचान उजागर होने के बाद जब युवती ने आरोपी से किनारा करने की कोशिश की तो उसे उसके परिजनों सहित जान से मारने की धमकी सोशल साइट्स के माध्यम से दी गई. इतना ही नही जब युवती के परिजनों ने इस बात की शिकायत स्थानीय पुलिस से की तो आरोपी पक्ष के दबाव में आकर पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह समझौता कराकर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर लिया.

पीड़िता द्वारा नकारे जाने से खार खाए अमन का पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने से मनोबल बढ़ गया, जिसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ युवती का अपहरण कर लिया. अपहृत युवती को नेपाल ले जाकर अमन और उसके चार दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया, फिर उसे एक कोठे पर बेच दिया गया. युवती की आपबीती सुनने के बाद कोठे पर मौजूद एक अन्य युवती की मदत से पीड़िता वहां से भाग कर इंडिया नेपाल बॉर्डर पहुंची और वहां से फोन कर अपने परिजनों को इस सारे घटनाक्रम के बारे मे बताया. बार्डर से पीड़िता को महाराजगंज पुलिस की सहायता से कुशीनगर हाटा नगर स्थित उसके घर पहुंचाया गया है.

इसे भी पढ़ें – मोबाइल की वजह से रिश्तों में आई दरार, लव मैरिज के 10 साल बाद प्रेम कहानी की हुई अंत, पति-पत्नी ने खाया जहर

हाटा नगर में घटी इस सनसनीखेज घटना ने सबको झकझोर करके रख दिया है. हाटा के विधायक मोहन वर्मा ने भी इस मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. मामले में अपने को घिरता देख स्थानीय पुलिस ने भी आनन फानन में आरोपी अमन खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में शामिल उसके तीन अन्य दोस्तो के खिलाफ जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक