Ranbir Kapoor Shirtless Photo: रणबीर कपूर बॉलीवुड के हॉट एक्टर में से एक हैं। सोशल मीडिया में इनकी फोटो आते ही छा जाती है। हाल ही में रणबीर की नई फोटो सामने आई है, जिसमें वह शर्टलेस नजर आए हैं। यह hot photo फैंस के होश उड़ा रही है।

इस तस्वीर में एक्टर बेहद कूल नजर आ रहे हैं। पूल में डूबे, हाथों में ड्रिंक लिए रणवीर बेहद हेडसम दिख रहे हैं। हाल ही में एक्टर अपनी मां नीतू कपूर का जन्मदिन सेलिब्रेट करने इटली पहुंचे थे जहां पर उन्होंने ढेर सारी मस्ती की। फैमिली के साथ इस दिन को उन्होंने यादगार बनाने में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ी।

हालाकि इस एंजॉयमेंट में आलिया और बेबी रहा उनके साथ शामिल नहीं हो पाईं क्योंकि वह इंडिया में ही थे, लेकिन रणवीर अपनी बहन और मां के साथ काफी एंजॉय करते दिखे। इसमें से ही एक फोटो अब उनकी भांजी के साथ देखने को मिली है जिसमें वह स्विमिंग पूल पर उसके साथ चिल करते नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें उन्हें पूल में खड़े ड्रिंक लेते देखा जा सकता है। उनके बगल में समारा हैं, जो अपनी स्विमिंग में मस्त मगन हैं। रणबीर का शर्टलेस लुक में देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

उनकी हॉटनेस के लोग कायल हो गए हैं। फैंस उनकी फोटो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उनकी बॉडी को देखकर कमेंट कर रहा है तो कोई उनके फिटनेस की तारीफ कर रहा है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus